#EARLY FALL BEST 5 HOMEMADE SOLUTION




दोस्तों शरीर में कमजोरी तथा मानसिक विकार के कारण कई बार हमारे शरीर में जोश कि कमी होने लगती है और दाम्पत्य जीवन ठीक तरह से नहीं बीत पाता इसके अलावा जीवन में बहुत सारे समस्या भी उत्पन्न हो जाती है अपने पार्टनर को खुश नहीं रख पाते और फिर धीरे धीरे रिश्ते में दरार आने लगता है तथा इस तरह कई लोगों कि जिंदगी बर्बाद हो जाती है,यदि आप के साथ भी ऐसी ही कोई प्रॉब्लम है और आप भी शीघ्र पतन जैसी गंभीर समस्या से झुझ रहें है तो घबराये नहीं क्योंकि आज हम आपको कुछ ऐसे उपाय बताने जा रहे है जिसके मदद से आप अपने जीवन को सार्थक बना सकते है और जीवन में अपने पार्टनर के साथ हमेशा खुश रह सकते है.

1 ) शरीर में कमजोरी तथा जोश के कम होने जैसी समस्या से छुटकारा पाना चाहते है तो प्याज का सेवन करना बहुत ही उत्तम माना जाता है,यदि आप कच्चा प्याज खाते है तो उस से बहुत फायदा मिलता है इसके अलावा प्याज के बीज को घोल कर पीने से शरीर में ताकत आती है.

2 ) अश्वगंधा का सेवन करना आयुर्वेद कि सबसे उत्तम औषधि माना जाता है,इसके सेवन से शरीर में ताकत और जोश आ जाता है इस लिए शरीर में जोश कम होने कि समस्या से छुटकारा पाने तथा कमजोरी से बच ने के लिए अश्वगंधा का उपयोग काफी फायदे मंद माना जाता है.

>

3 ) मेडिकल रिसर्च के अनुसार शरीर के कमजोरी और शीघ्र पतन के समस्या से छुटकारा पाने के लिए छुहारे या फिर खजूर का सेवन भी काफी लाभकारी माना जाता है 250 मिली लीटर गर्म दूध में छुहारे को भिगाये और उसका सेवन करें ऐसा एक सप्ताह तक लगातार करें फिर उसका असर दिखई देना शुरू हो जायेगा.

4 ) रात को सोने से पहले एक चम्मच अदरक के पेस्ट को शहद में मिलाकर चाट ने से कमजोरी से राहत मिलता है और सुबह होने तक शरीर में फुर्ती और नया जोश पैदा हो जाता है क्योंकि अदरक का सेवन करने से शरीर शरीर में गर्मी आती है और बल्ड का सर्कुलेशन भी तेज होता है.

5 ) शीघ्र पतन जैसी समस्या से निजात पाने के लिए लहसुन का सेवन करना भी काफी ज्यादा लाभकारी माना जाता है,यदि लहसुन के 3-4 कली को देशी घी में तल कर खाए तो शरीर में जल्दी जोश पैदा हो जाता है.

दोस्तों यदि पोस्ट अच्छा लगे तो कृपया लाइक जरूर करें और हमें फॉलो करें इसके अलावा कोई सवाल या फिर सुझाव हो तो नीचे कमेंट बॉक्स में लिखे.

Post By- Main tera Raanjhna
Written By- Teach me simply(my uc blog)
Credit- Teach me simply (Main tera Raajhna
DOWNLOAD THE LADKI PTAO TRICK APP

Post a Comment

Previous Post Next Post
close