Sister Marriage Status in Hindi 2019 | Sister Marriage Shayari | Sister Whatsapp Status : नमस्कार, punjabio के veere,hinduo के bhai,muslimo के bhaijaan आपका स्वागत है, अब आपको किसी अन्य वेबसाइ में जाने की ज़रूरत नही है आपको हमारे वेबसाइट ladkipatao.com पर सारे festival के quotes, whatsapp status, facebook status, instagram shayari, और hindi shayari for sister marriage के लिए अच्छी अच्छी status मिल जायेगी।


Sister Marriage Status in hindi
Sister Marriage Status in Hindi

Happy moments ! पहले तो हम आपको बधाई देते है आपकी बहन की शादी होने वाली है और आप हमारे इस वेबसाइट पर आए उसके लिए आपका धन्यवाद ladkipatao बड़े ही खुशी के साथ आपको सबसे best marriage status for sister बताने की कोसिस करेगा ।

बहन भगवान के द्वारा दिये हुए सबसे हसीन तौफे में से एक है वे अपने ज़िन्दगी काफी अच्छे और colourfully तरीके से जीती है और घर पर एक बहुत ही अच्छा प्रेम मस्ती और मज़ाक का माहौल बना कर रखती है भाई बहन का रिश्ता सिर्फ इतना ही नही रहता वो उससे भी बढ़कर होता है काफी सुंदरता से भाई बहन का जो रिश्ता इस दुनिए में देखा जाता है वो किस्मत वालो को ही नसीब होता है, और एक Family में रहने वाली एक प्यारी लड़की जो घर मे सबकी लाडली होती है उसके लिए उसका प्रिंस चार्मिंग एक अच्छा जीवन साथी के साथ शादी के दिन आता है। और ये पल हर एक भाई के लिए बहुत ही Proud वाला (moment)दिन होता है। तो अब वो समय आ चुका है ऐसे शूभ अवसर पर अपनी बहन की शादी में उसे Wish करने के लिए Beautifull Words  देखे जाए। हम आपको Best Sister Marriage wishes status in Hindi के लिए बताएंगे बेस्ट ideas आपको जो अच्छे लगे आप वो देख कर उपयोग में ले।


💓SISTER MARRIAGE STATUS IN HINDI💓



1) मेरी प्यारी छोटी राजकुमारी #Finally तूमने एक #handsome राजकुमार पाया है। मेरी प्यारी बहन तुम हमेशा मुस्कुराते रहना और अपनी मुस्कुराहट से अपने ससुराल वालों का भी दिल खुश रखना । और मेरी इच्छा है कि तुम्हरे सारे सपने सच हो जाएं।

2) जब आप एक यादगार यात्रा की ओर पहला कदम उठाते हैं, तो आप शौकीन यादों और नटखट बचपन को पीछे छोड़ देते हैं। आपकी प्यारी मुस्कान जिसने हमारे जिसने हमारे घर मे हर दिन खुशी दी हैं और इतना प्यार दिया आपने कि हम और अधिक #words नहीं इसके लिए हमारे पास। मेरी प्यारी बहन #seema, प्यार और खुशी फैलाते रहना। आपकी शादी पर हार्दिक बधाई।

3) मेरी प्रिय बहन की शादीशुदा जिंदगी। आप एक दुषरे घर की बहु बनने जा रही हैं जिस तरह से आप एक संस्कारी बेटी, अच्छी बहन और एक भाई की बेस्ट दोस्त थी, वैसे जी वह भी खुशी फैलाये रखना।

4) मेरी प्यारी बहन। उस आदमी से शादी करने पर बधाई जो आपको बहुत प्यार करते हैं। आप दोनों एक दूसरे के साथ प्यार में और पागल दिखते हैं। आपकी जोड़ी को किसी की नज़र ना लगे ।

5) आपका शादी का दिन आएगा और जाएगा, लेकिन हमारा प्यार हमेशा आपके के लिए उतना ही रएगा, हमे वह जाने के बाद भूल न जाना ।

6) मेरे सबसे अच्छे दोस्त और प्रिय बहन को बधाई। आपसे आपका होने वाला Husband बहुत ज्यादा ज्यादा ज्यादा प्यार करे,
मेरी प्रिय बहन के लिए एक छोटे भाई का प्यार।😊🙏


Sister Marriage in Hindi Sister Marriage Status in Hindi 2019




7) एक दूसरे के लिए बनाया गया आप दो हैं, भाई के तरफ से इस प्यारी शादी को शुभकामनाएं हैं और आप !!! शादी की सालगिरह मुबारक हो!!!

8) कई इच्छाएं आपके रास्ते आ जाएंगी, लेकिन सबसे अच्छा चुनें, जो हमेशा के लिए रहेगा !!! शादी की सालगिरह मुबारक हो!!!

9) मैं तुम्हारे और आपके पति के भीतर सच्चा विश्वास देखता हूं, आपके जीवन में इच्छा खुशी प्रचुर मात्रा में है !!! शादी की सालगिरह मुबारक हो!!! जन्मदिन मुबारक हो

10) शुभकामनाओं के बाद शुभकामनाएँ, मैं तुम्हारी इच्छा करता हूं,और आप दोनों को एक शुभ शादी की सालगिरह !!      शादी की सालगिरह मुबारक हो!!!


Sister Marriage Status For Whatsapp



11) आप गर्व से अपने विवाह दिवस का जश्न मनाते रहो, क्योंकि अब एक Good Person, एक Good Girl के साथ रहने वाला है !!! शादी की सालगिरह मुबारक हो!!!

12) एक शौकीन सपना सच हो रहा है और मैं उम्मीद करता हूं और प्रार्थना करता हूं कि कई और सपने और इच्छाएं अब जीवन में आ जाएंगी। मेरी प्यारी बहन एक उज्ज्वल और समृद्ध भविष्य के लिए आपको बधाई।

13) इस अद्भुत यात्रा पर शुभकामनाएं, जो आप अपने नए जीवन साथी के साथ जीने वाली है।

14) मेरी शरारती छोटी बहन गलियारे से घूमने वाली और आपको याद करके मैं थोड़ी देर के लिए खुशी के आँसू निकले जा रहे है; मेरी बहन तुम जल्दी घर आना और आपको शादी की सलगिरा मुबारक हो ।

15) मेरी प्यारी बहन सभी बड़े हो गए है और आज तुम्हे दुल्हन के रूप में जोड़े पहने हुए देखा । ऐसा एक खास क्षण जिसे मैं जीवनभर के लिए याद रखूंगा। मेरी प्यारी बहन बधाई।

16) आशीर्वाद और शुभकामनाओं के साथ अपने जीवन का एक नया अध्याय शुरू करें। मेरी प्यारी प्यारी प्यारी बहन बधाई।


Beautifull Collection Of Marriage Wishes Status



17) मेरी प्यारी बहन और विश्वासी, मुझे बहुत खुशी है कि आपको अपनी मिस्टर राइट मिली है जो आपको इतना खास महसूस कराते है। आप हमेशा मेरी बहुमूल्य मिठाई बहन रहेंगे जिनके साथ मैंने अपने सबसे अच्छे सपनों को साझा किया है। धन्य रहो और हमेशा खुश रहो।

18) मेरी शुभकामनाएं और आशीर्वाद हमेशा आपके साथ मेरी प्यार बहन रहोगी। तुम्हें बहुत प्यार करता हूँ। आशा है कि आपके पास एक खुश शादीशुदा जीवन रहे।

19) सच है तुम्हारा प्यार और तुम्हारी शादी भी है, इस बारे में कोई नहीं है, जो असंतोष कर सकता है !!! शादी की सालगिरह मुबारक हो!!!

20) यहाँ कमरे में हर किसी से, खूबसूरत दुल्हन और सुन्दर दूल्हे के लिए एक जयकार है। आइए इस विशेष दिन मनाएं! रहने के लिए सभी खुशी यहां रहेंगी!

21) तुम मेरे लिए सबसे अच्छी बहन रही हो, और भी, सबसे अच्छी पत्नी, आपके आदमी के लिए आप !!! शादी की सालगिरह मुबारक हो!!!

22) जब आप क्रूर थे, तो आप दोनों दुनिया के लिए खड़े थे, यह साबित होता है कि आपका प्यार सच और असली था !!! शादी की सालगिरह मुबारक हो!!!

23) मेरी प्यारी बहन से आप किसी की दुल्हन बन गईं, और आपको शुभकामनाएं देने की इच्छा रखने के लिए मैं पूरी गर्व करता हूं !!! शादी की सालगिरह मुबारक हो!!!

24) आप अपने पति से शादी करने के बाद, पूरी महिला बन गए हैं !!! शादी की सालगिरह मुबारक हो!!!

25) आपके अपने सपनों को अभी भी पूरा करना है, और मुझे पता है, आपकी मदद से, आप निश्चित रूप से करेंगे !!! शादी की सालगिरह मुबारक हो!!!

26) मेरी आत्मा बहन। स्वर्ग में बने एक मैच के लिए सबसे हार्दिक बधाई।

27) प्रशंसा दुनिया की सबसे प्यारी बहन के लिए मिलती है। मैं तुमसे प्यार करता हूं और चाहता हूं कि आपके पास एक सुपर और दुखी विवाहित जीवन है।

28) सच्चे प्यार से, आप दो आदर्श मॉडल हैं, आपको देखकर नफरत होगी! शादी की सालगिरह मुबारक हो!!!

29) यहां दुनिया की सबसे खूबसूरत बहन को प्यार, खुशी और एकता की इच्छा है।

30) यहां खुश जोड़े को आशीर्वाद हैं! आपकी प्रतिबद्धता गहरी हो सकती है और आपकी खुशी बढ़ सकती है। सबसे अधिक, आपका प्यार और भी मजबूत हो सकता है!

31) आपको जीवन में प्यार और खुशी हमेशा रहे कामना करता हूं।

32) प्रिय बहन, आपके बड़े भाई के रूप में मुझे आपके लिए बहुत गर्व और प्रसन्नता महसूस होती है। आप सबसे अच्छी बहन हैं और मुझे यकीन है कि आप सर्वश्रेष्ठ जीवन साथी बनायेंगे।

33) एक अद्भुत साथी और एक सुंदर जीवन को एक साथ खोजने पर बधाई।

34) आपके और भाभी द्वारा बिताए गए महान प्रेम का एक और वर्ष, अब जश्न मनाने का समय है, इसलिए उसी स्ट्रॉ के साथ पेय पीओ !!! शादी की सालगिरह मुबारक हो!!!

35) मेरी प्यारी बहन को बधाई। आप दोनों एक साथ दो तरह के हैं! मैं आपको जीवन में शुभकामनाएं देता हूं।

36) मेरी पसंदीदा बहन अपने सपनों के आदमी से शादी कर रही है। मैं बस इतना कह सकता हूं कि मैं आपको सर्वोच्च खुशी की कामना करता हूं।

37) एक परिपूर्ण महिला के पास अब एक आदर्श इंसान है, भगवान आपको वह कुछ भी दे सकता है जो वह कर सकता है !!! शादी की सालगिरह मुबारक हो!!!


38) हम एक साथ बड़े हो गए हैं और अब जब आप शादी कर रहे हैं तो मुझे लगता है कि आप मेरे जीवन का एक बड़ा हिस्सा हैं। मैं तुम्हें याद करूंगा लेकिन मैं बेहद खुश हूं कि आप शादी कर रहे हैं। तुमसे मेरी प्रिय बहन से प्यार करो।



अंतिम बिंदु :- Sister Marriage Status in Hindi

आशा रखता हूँ हमारे प्रिय भाइयों आपको हमारी "Best Collection of Sister Marriage Status in Hindi" बेहत पसंद आया होगा । और अगर आपके पास भी कोई ऐसे प्यारी #Shayari #Status #quotes #wishes है तो हमे कमेंट करके ज़रूर बताये, हम उन्हें जल्द से जल्द हमारी website पर upload करेंगे ।

Post a Comment

Previous Post Next Post
close
×